संस्थापक के बारे में

नाम          –      गोरधन

शिक्षा          –      एम. कॉम (पोस्ट ग्रेजुएशन)

काम          –      करियर और बिजनेस कन्सल्टेंट

अनुभव        –      पांच वर्ष से ज्यादा

जन्म          –      राजस्थान

उद्देश्य        –      आपके करियर और बिजनेस को सही राह दिखाना और आगे बढ़ाना।

मैं गोरधन www.dhanmahotsav.in का संस्थापक आपका स्वागत करता हूँ।

मैं करियर और बिजनेस कन्सल्टेंट हूँ। मैं इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से आपको करियर, वित्त, बिजनेस और बिजनेस आइडिया के बारे में जानकारी प्रदान करूंगा।

मेरा उद्देश्य आपके निवेश निर्णय में आपकी मदद करना और आपकी वित्तीय वृद्धि सुनिश्चित करना है।

दोस्तों, जब मैं पढ़ता था तब मेरी मदद करने वाला कोई नहीं था और ना ही हमें स्कूल में करियर और बिजनेस के बारे में बताया जाता था।

मैंने भी गवर्नमेंट एग्जाम की तैयारी की और लगभग 12 महीने की मेहनत के बाद मैंने बैंक के एग्जाम को पास किया लेकिन तब मेरे दिमाग में आया कि मुझे छात्रों और लोगों को करियर, वित्त, निवेश और बिजनेस के बारे में फ्री में सही जानकारी प्रदान करनी चाहिए, ताकि वे शुरुआत से ही सही दिशा में आगे बढ़ सके और कम से कम तनाव को महसूस करते हुए, अपने जीवन को सरल बनाते हुए आगे बढ़े सके।

मेरा मिशन पाठकों के लिए जटिल निवेश और वित्तीय जानकारी और निर्णयों को सरल बनाना है, जिससे उन्हें मेरे ज्ञान के माध्यम से अपने वित्तीय जीवन के हर पहलू का प्रबंधन करने की सही राह मिलती रहे।

हमारे बारे में

यह वेबसाइट पूर्ण रूप से करियर, वित्त, निवेश, बिजनेस और बिजनेस आइडिया की जानकारियों से संबंधित हैं। हम आपको इस वेबसाइट के माध्यम से फ्री में वित्त, निवेश, बिजनेस आदि से संबंधित जानकारियां प्रदान करेंगे ताकि आप अपना जीवन बिना तनाव के जी सकें और अपने बिजनेस और सही धन प्लानिंग के माध्यम से लोगों के जीवन को भी आसान और सरल बना सकें।

हमारा उद्देश्य आपको निवेश और वित्त (इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस), बिजनेस व करियर से संबंधित जानकारी के साथ कंसल्टिंग सर्विस प्रदान करना है, अगर आप अपने बिजनेस या करियर में किसी भी प्रकार की परेशानी महसूस करते हैं या किसी भी प्रकार की सलाह चाहते हैं तो आप हमें संपर्क कर सकते हैं। हम आपकी पूर्ण रूप से मदद करने की कोशिश करेंगे।

आज के इस डिजिटल युग में पैसे कमाने और बिजनेस को शुरू करने के लिए पैसे ज्यादा मायने नहीं रखते हैं। मायने रखता हैं तो सिर्फ आपका आत्मविश्वास या हिम्मत उसके बाद धैर्य और मेहनत। बिजनेस का साधारण सा नियम यही हैं।

हां मैं मानता हूं कि शुरुआत में आपका बिजनेस छोटे लेवल से शुरू होगा और कई कठिनाइयां आएगी लेकिन इन गुणों को ध्यान में रखते हुए आप अपने बिजनेस को करोड़ों के टर्नओवर में बदल सकते हैं। यह पूर्णरूप से आप पर निर्भर करेगा।

हम सभी माता-पिताओं से अनुरोध करते हैं कि आप अपने बच्चों को खुला माहौल प्रदान करें और अपने बच्चों पर किसी भी प्रकार का दबाव ना बनाएं क्योंकि आप, हम और सभी बच्चें मिलकर ही एक नई दुनिया का निर्माण कर सकते हैं।

आइए, हम सब मिलकर हमारे प्यारे जीवन को सरल बनाकर उसमें खुशियां भरते हैं और बिजनेस के माध्यम से कुछ हद तक गरीबी को दूर करने का प्रयास करते हैं।

हमें उम्मीद है, हम आपकी उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करेंगे और आपकी मदद करने में सक्षम होंगे। यदि आप निवेश और वित्तीय निर्णय से संबंधित कोई सलाह और सहायता चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें हम आपकी यथासंभव मदद करने का प्रयास करेंगे।

आपका अपना गोरधन और टीम धन महोत्सव।